जिन्नों और शैतान से बुराई को रोकने की प्रतिज्ञा









बेशक, यहां जिन्नों और शैतानों की बुराई को रोकने के लिए 100 प्रतिज्ञाएं दी गई हैं:


1. मैं खुद को जिन्न और शैतान के हस्तक्षेप से बचाने के लिए हमेशा अपनी धार्मिक शिक्षाओं पर कायम रहने की कसम खाता हूं।

2. मैं किसी भी तरह से धोखा देने या जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को आमंत्रित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

3. मैं अपने दिल और दिमाग की पवित्रता बनाए रखने के लिए दृढ़ हूं ताकि जिन्न या राक्षसों की गड़बड़ी से प्रभावित न होऊं।

4. मैं हमेशा प्रार्थना करने और ईथर प्राणियों के हस्तक्षेप से सुरक्षा के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने का वादा करता हूं।

5. मैं उन सभी प्रकार की प्रथाओं या अनुष्ठानों से दूर रहूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को ट्रिगर कर सकते हैं।

6. मैं उन स्थानों से बचूंगा जिन्हें जिन्नों या शैतानों का घोंसला माना जाता है।

7. मैं जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति से बचने के लिए हमेशा स्वच्छ और उज्ज्वल वातावरण में रहने की कोशिश करूंगा।

8. मैं उन वार्तालापों या गतिविधियों में शामिल नहीं होऊंगा जिनमें जिन्न या राक्षसों में विश्वास शामिल है।

9. मैं हमेशा सभी प्राणियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करूंगा और जिन्न या राक्षसों को बुलाने या भड़काने की कोशिश नहीं करूंगा।

10. मैं गुप्त या अलौकिक शक्तियों से संबंधित चीजों को देखने या पढ़ने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को आमंत्रित कर सकती हैं।

11. जिन्न या शैतान की गड़बड़ी का सामना करने में मैं हमेशा खुद को ईश्वर की शक्ति और विश्वास की शक्ति की याद दिलाऊंगा।

12. मैं उन प्रथाओं में शामिल नहीं होने के लिए प्रतिबद्ध हूं जो मेरे धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं और जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

13. मैं जिन्न या शैतान की बुराई से सुरक्षा के रूप में ईश्वर के प्रति अपने विश्वास और आज्ञाकारिता को हमेशा मजबूत करने का प्रयास करूंगा।

14. मैं जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए समान विश्वास रखने वाले परिवार और दोस्तों के साथ अपने रिश्ते मजबूत करूंगा।

15. मैं हमेशा अच्छा और सही तरीके से काम करने की कोशिश करूंगा ताकि जिन्न या राक्षसों को मुझे नुकसान पहुंचाने या परेशान करने का मौका न दूं।

16. मैं उन प्रथाओं से बचूंगा जिन्हें जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति के लिए प्रवेश बिंदु माना जाता है, जैसे कि ओइजा बोर्ड के साथ खेलना या काले जादू के परीक्षणों में शामिल होना।

17. मैं हमेशा खुद को याद दिलाऊंगा कि अच्छाई और सच्चाई जिन्न या शैतान की बुराई को हरा देगी।

18. मैं अन्य लोगों पर प्रभाव पर विचार किए बिना जिन्नों या राक्षसों के साथ अनुभवों के बारे में कहानियों पर विश्वास या प्रसार नहीं करूंगा।

19. मैं मादक पेय या अवैध दवाओं का सेवन करने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी के खिलाफ मेरी सुरक्षा को कमजोर कर सकते हैं।

20. मैं सूक्ष्म प्राणियों के सभी प्रकार के हस्तक्षेप से खुद को बचाने के लिए हमेशा भगवान और उनके स्वर्गदूतों से मदद मांगूंगा।

21. मैं जिन्न या राक्षसों की मौजूदगी के संकेतों को समझने की कोशिश करूंगा और अगर मैं इन चीजों से परेशान महसूस करता हूं तो तुरंत मदद मांगूंगा।

22. मैं जिन्नों या राक्षसों की गड़बड़ी से बचने के लिए उन स्थानों पर जाने से बचूंगा जिन्हें प्रेतवाधित या प्रेतवाधित माना जाता है।

23. जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से सुरक्षा के रूप में मैं हमेशा अपने धर्म की शिक्षाओं के बारे में अपना ज्ञान और समझ बढ़ाने की कोशिश करूंगा।

24. मैं नियमित और लगातार पूजा करके ईश्वर के प्रति अपनी आस्था और धर्मपरायणता को मजबूत करूंगा।

25. जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से निपटने में समर्थन और मार्गदर्शन पाने के लिए मैं अपने धार्मिक समुदाय के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करूंगा।

26. मैं उन शिक्षाओं या प्रथाओं का पालन करने से बचूंगा जो मेरे धार्मिक मूल्यों के विपरीत हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

27. मैं जिन्नों या राक्षसों की गड़बड़ी से सुरक्षा के रूप में हमेशा खुद को और अपने पर्यावरण को साफ रखने की कोशिश करूंगा।

28. मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़ने से बचूंगा जो पथभ्रष्ट या अतिवादी मानी जाने वाली धार्मिक प्रथाओं में संलग्न हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकते हैं।

29. मैं व्यवहारिक या शारीरिक परिवर्तनों पर ध्यान दूँगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति के संकेत हो सकते हैं और यदि मुझे ऐसा अनुभव होता है तो तुरंत मदद माँगूँगा।

30. मैं सच्चाई की स्पष्टता के बिना जिन्न या राक्षसों से संबंधित जानकारी या कहानियां फैलाने से बचूंगा जो अन्य लोगों में भय या चिंता पैदा कर सकती हैं।

31. मैं हमेशा खुद को सर्वशक्तिमान ईश्वर के अस्तित्व और आत्माओं के सभी प्रकार के हस्तक्षेप से मेरी रक्षा करने की उनकी क्षमता की याद दिलाऊंगा।

32. मैं हमेशा सकारात्मक सोचने और भावनात्मक संतुलन बनाए रखने की कोशिश करूंगा ताकि जिन्न या राक्षसों के नकारात्मक प्रभाव के प्रति संवेदनशील न रहूं।

33. मैं अलौकिक घटनाओं के बारे में अफवाहें सुनने या फैलाने से बचूंगा जिनकी सच्चाई को उचित नहीं ठहराया जा सकता है और जो अन्य लोगों में भय या चिंता पैदा कर सकती हैं।

34. मैं हमेशा प्रार्थना करूंगा और भगवान से सभी प्रकार के जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप से सुरक्षा मांगूंगा जो मेरे जीवन में हस्तक्षेप कर सकते हैं।

35. मैं नियमित रूप से पूजा करके और अपनी धार्मिक शिक्षाओं पर कायम रहकर अपनी आध्यात्मिक शुद्धता का हमेशा ध्यान रखूंगा।

36. मैं ऐसे कार्यों से बचूंगा जो मुझे या दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकते हैं।

38. मैं हर दिन पवित्र छंद और सुरक्षा प्रार्थना पढ़कर अपनी सुरक्षा मजबूत करूंगा।

39. मैं उन प्रथाओं में शामिल होने से बचूंगा जो धार्मिक और नैतिक मानदंडों का उल्लंघन करती हैं जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकती हैं।

40. मैं जिन्नों या राक्षसों की गड़बड़ी को रोकने के लिए अपने निवास की स्वच्छता और साफ-सफाई हमेशा बनाए रखूंगा।

41. मैं यह सुनिश्चित करूँगा कि मैं अपने घर में अलौकिक प्रथाओं से संबंधित वस्तुएँ या वस्तुएँ न रखूँ।

42. मैं झूठी या रहस्यमय जानकारी पर विश्वास करने या फैलाने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को ट्रिगर कर सकती है।

43. मैं जिन्न या राक्षसों की परेशानियों का सामना करने में एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए समान विश्वास रखने वाले परिवार और दोस्तों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करूंगा।

44. मैं ऐसे व्यक्तियों या समूहों से जुड़ने से बचूंगा जो ऐसी धार्मिक प्रथाओं में संलग्न हैं जो मेरे धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं।

45. मैं हमेशा अपने जीवन में संतुलन बनाए रखने की कोशिश करूंगा ताकि मैं आसानी से नकारात्मक ऊर्जा से प्रभावित न हो सकूं जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकती है।

46. ​​मैं किसी भी असामान्य संकेत या भावना पर बारीकी से ध्यान दूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति का संकेत हो सकता है।

47. मैं निराधार जानकारी या डरावनी कहानियाँ फैलाने से बचूँगा जो अन्य लोगों में भय या चिंता पैदा कर सकती हैं।

48. मैं उन समस्याओं से बचने के लिए हमेशा बुद्धिमानी से सोचने और कार्य करने का प्रयास करूंगा जो जिन्न या राक्षसों से गड़बड़ी को आमंत्रित कर सकती हैं।

49. मैं अपने भीतर ऊर्जा का संतुलन बनाए रखने के लिए नियमित रूप से जिक्र या ध्यान करके अपनी आध्यात्मिक सुरक्षा को मजबूत करूंगा।

50. मैं जिन्न या राक्षसों की शक्ति को कम आंकने से बचूंगा और आत्माओं के सभी प्रकार के हस्तक्षेप से खुद को बचाने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।

51. मैं खुद को जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप से बचाने के लिए अपने हर कदम पर हमेशा भगवान से मदद और सुरक्षा मांगूंगा।

52. मैं ऐसे व्यक्तियों से जुड़ने से बचूंगा जिनकी प्रतिष्ठा खराब है या जो अनैतिक गतिविधियों में संलग्न हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकते हैं।

53. मैं अपने शारीरिक और मानसिक संतुलन को बनाए रखने के लिए व्यायाम और स्वस्थ आहार का पालन करके अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा।

54. मैं हमेशा जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से खुद को बचाने के तरीकों के बारे में अपना ज्ञान और समझ बढ़ाने की कोशिश करूंगा।

55. मैं ऐसी गपशप या बदनामी फैलाने से बचूंगा जो अन्य लोगों को नुकसान पहुंचा सकती है और जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती है।

56. मैं तनाव और तनाव को कम करने के लिए विश्राम और सांस लेने की तकनीकों का अभ्यास करके अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को ट्रिगर कर सकता है।

57. मैं हमेशा पवित्र स्थानों का सम्मान करूंगा और इन स्थानों पर अनुचित कार्य करने से बचूंगा जिससे जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति हो सकती है।

58. मैं सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त करने के लिए प्रकृति और अपने आस-पास के वातावरण के साथ अपना संबंध मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

59. मैं उन विवादों या झगड़ों में शामिल होने से बचूंगा जो नकारात्मक ऊर्जा को आमंत्रित कर सकते हैं जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकते हैं।

60. मैं हमेशा अपने आस-पास के लोगों के साथ रिश्ते बनाए रखने में प्यार और करुणा की शक्ति को याद दिलाऊंगा जो जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से रक्षा कर सकता है।

61. मैं अपनी भावनाओं को स्वस्थ रूप से पहचानकर और व्यक्त करके और उन्हें दबाकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा, जिससे जिन्न या राक्षसों के नकारात्मक प्रभाव के प्रति मेरी संवेदनशीलता कम हो सकती है।

62. मैं बहुत लंबे समय तक अलगाव या एकांत की स्थिति में रहने से बचूंगा जिससे भय या चिंता की भावनाएं पैदा हो सकती हैं जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकती हैं।

63. मैं अपने भीतर ऊर्जा संतुलन बनाए रखने और जिन्न या राक्षसों की गड़बड़ी से खुद को बचाने के लिए खुद को हमेशा साफ और स्वस्थ रखूंगा।

64. मैं खुशी और सकारात्मक शक्ति के स्रोत के रूप में अपने पालतू जानवरों के साथ अपने बंधन को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

65. मैं प्रौद्योगिकी या सोशल मीडिया पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करने से बचूंगा जो मेरे जीवन के संतुलन को बाधित कर सकता है और जिन्न या राक्षसों द्वारा हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

66. मैं हमेशा आत्म-विकास के रूप में अपने कौशल और प्रतिभा को निखारने की कोशिश करूंगा जो आध्यात्मिक शक्ति बढ़ा सके और जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से बचा सके।

67. मैं ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और नैतिकता के मूल्यों की सराहना और अभ्यास करके अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

68. मैं कपटपूर्ण या अनुचित कार्यों में शामिल होने से बचूंगा जो दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकते हैं।

69. मैं अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए हमेशा काम और पर्याप्त आराम के बीच संतुलन बनाए रखूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

70. मैं ताकत और सुरक्षा के स्रोत के रूप में ब्रह्मांड और आध्यात्मिक क्षेत्र के साथ अपने संबंधों को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

72. मैं उपभोग की गतिविधियों में बहुत अधिक समय खर्च करने से बचूंगा और प्रतिबिंब और चिंतन के लिए समय की उपेक्षा करूंगा जो जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

73. मैं प्रार्थना, पूजा और भक्ति के माध्यम से भगवान के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतान की परेशानियों का सामना करने में सुरक्षा और शक्ति प्रदान कर सकता है।

74. मैं बहुत अधिक प्रतिस्पर्धा या अत्यधिक महत्वाकांक्षा में शामिल होने से बचूंगा जो नकारात्मक ऊर्जा को भड़का सकती है और जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती है।

75. मैं हमेशा खुद को ईश्वर द्वारा दिए गए उन सभी आशीर्वादों के लिए आभारी होने के महत्व की याद दिलाऊंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकते हैं।

76. मैं विनम्रता और क्षमा का रवैया अपनाकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर सकता है और जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से बचा सकता है।

77. मैं भौतिकवाद और सांसारिक इच्छाओं पर बहुत अधिक ध्यान देने से बचूंगा जो आध्यात्मिक लक्ष्यों को धूमिल कर सकती हैं और जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

78. मैं हमेशा एक अनुकरणीय व्यक्ति बनने का प्रयास करूंगा और दूसरों को अच्छे कार्यों से प्रेरित करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से सुरक्षा प्रदान कर सकें।

79. मैं ध्यान, योग या चिंतन जैसी प्रथाओं के माध्यम से आध्यात्मिक जीवन से अपने संबंधों को मजबूत करूंगा जो आध्यात्मिक शक्ति बढ़ा सकते हैं और जिन्न या राक्षसों से होने वाले नुकसान से बचा सकते हैं।

80. मैं नकारात्मक विचारों और भावनाओं जैसे ईर्ष्या, ईर्ष्या, या क्रोध में बहुत अधिक समय बर्बाद करने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकते हैं।

81. मुझे हमेशा धैर्य रखने और उन परीक्षणों और परीक्षणों के सामने बने रहने की आदत होगी जो जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप से लड़ने में मदद कर सकते हैं।

82. मैं अपनी शक्तियों को पहचानकर और उनकी सराहना करके और आत्मविश्वास की भावना विकसित करके अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो मुझे जिन्न या राक्षसों से परेशान होने से बचा सकती है।

83. मैं नकारात्मक या भय उत्पन्न करने वाली सामग्री के बहुत अधिक सेवन से बचूंगा जो जिन्न या शैतानी हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती है।

84. मैं जिन्न या शैतान से होने वाली गड़बड़ी को रोकने के लिए लिए गए हर फैसले में हमेशा समझदारी से और पूरे विचार के साथ काम करने की आदत बनाऊंगा।

85. मैं एक पारिस्थितिकी तंत्र के हिस्से के रूप में प्रकृति और अन्य जीवित प्राणियों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

86. मैं उन प्रथाओं में शामिल होने से बचूंगा जो नैतिक और नैतिक सिद्धांतों के विपरीत हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

87. मैं हमेशा खुद को जिन्न या राक्षसों की गड़बड़ी से बचाने के लिए शरीर, दिमाग और आत्मा के बीच संतुलन बनाए रखने के महत्व की याद दिलाऊंगा।

88. मैं समर्थन और सुरक्षा के स्रोत के रूप में अपने परिवार और समुदाय के साथ अपने संबंधों को मजबूत करूंगा जो जिन्न या राक्षसों की गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

89. मैं विनाशकारी या हानिकारक गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

90. मैं हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का उपयोग करके अपनी प्रतिभा और क्षमता को निखारने और विकसित करने का प्रयास करूंगा जो जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से रक्षा कर सके।

91. मैं उन डर या चिंताओं को पहचानकर और उन पर काबू पाकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो जिन्न या राक्षसों की उपस्थिति को भड़का सकती हैं।

92. मैं उपभोगी या अनुत्पादक गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो जिन्न या शैतान की ओर से गड़बड़ी का द्वार खोल सकती हैं।

93. मैं हमेशा अपने और अपने आस-पास की स्वच्छता और स्वास्थ्य को अपने और ब्रह्मांड के प्रति सम्मान के रूप में बनाए रखने की आदत बनाऊंगा जो मुझे जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से बचा सकता है।

94. मैं चिंतन और आत्मनिरीक्षण के माध्यम से अपने साथ अपने रिश्ते को मजबूत करूंगा जो उन कमजोरियों को पहचानने और उन पर काबू पाने में मदद कर सकता है जिनका फायदा जिन्न या शैतानी हस्तक्षेप द्वारा उठाया जा सकता है।

95. मैं अतीत पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करने या भविष्य के बारे में कल्पना करने से बचूंगा जो जीवन के संतुलन को बाधित कर सकता है और जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

96. मैं हमेशा हर अच्छे या बुरे अनुभव के लिए आभारी होने की आदत बनाऊंगा जो सीखने और आध्यात्मिक विकास प्रदान कर सकता है जो मुझे जिन्न या राक्षसों से बचा सकता है।

97. मैं जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप के सामने सुरक्षा और शक्ति प्राप्त करने के लिए ईमानदारी से पूजा और भक्ति के माध्यम से भगवान के साथ अपने बंधन को मजबूत करूंगा।

98. मैं उन गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो ईश्वर की उपेक्षा करती हैं या भूल जाती हैं जो जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

99. मैं हमेशा खुद को जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से सुरक्षा के रूप में भगवान और उसके प्राणियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने के महत्व की याद दिलाऊंगा।

100. मैं भौतिक और आध्यात्मिक दुनिया के बीच संतुलन बनाए रखकर और हमेशा दया और करुणा के मूल्यों को प्राथमिकता देकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से लड़ने में मदद कर सकता है।

101. मैं जादू, जादूगरी या काले जादू की प्रथाओं में शामिल होने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

102. मैं हमेशा ईश्वर में अपना विश्वास मजबूत करूंगा और सूक्ष्म प्राणियों के सभी प्रकार के हस्तक्षेप के सामने उसे शक्ति और सुरक्षा का मुख्य स्रोत बनाऊंगा।

103. मैं क्रोध या घृणा व्यक्त करने से बचूंगा जो नकारात्मक ऊर्जा को ट्रिगर कर सकता है और जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

104. मैं उन परिवार और दोस्तों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करूंगा जिनकी एक-दूसरे का समर्थन करने और जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से एक-दूसरे की रक्षा करने में समान मान्यताएं हैं।

105. मुझे आध्यात्मिक सुरक्षा को मजबूत करने और जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप से बचाने के लिए हमेशा पवित्र छंदों और सुरक्षात्मक प्रार्थनाओं को पढ़ने और याद रखने की आदत होगी।

106. मैं उन गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो क्रोध या घृणा पैदा करती हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

107. मैं अपने और भगवान के प्रति सम्मान के रूप में हमेशा शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य बनाए रखकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो मुझे जिन्न या शैतान से बचा सकता है।

108. मैं सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखने और जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से बचाने के लिए जो कुछ भी करता हूं उसमें हमेशा ईमानदारी और सत्यनिष्ठा से काम करने की आदत बनाऊंगा।

109. मैं उन गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो क्रोध या घृणा पैदा करती हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

110. मैं विनम्रता और क्षमा का दृष्टिकोण विकसित करके अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा जो आध्यात्मिक सुरक्षा को मजबूत कर सकता है और जिन्न या राक्षसों से होने वाली गड़बड़ी से बचा सकता है।

111. मैं हमेशा खुद को ईश्वर की अच्छाई और प्रेम की याद दिलाऊंगा जो जिन्न या शैतान की गड़बड़ी का सामना करने में सुरक्षा और शक्ति प्रदान करने के लिए हमेशा मौजूद है।

112. मैं उन गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो मेरे या दूसरों के लिए हानिकारक हैं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

113. मैं सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त करने और जिन्न या शैतानी गड़बड़ी से सुरक्षा पाने के लिए प्रकृति और अपने आस-पास के वातावरण के साथ अपने संबंधों को मजबूत करूंगा।

114. मैं हमेशा अपने विचारों और भावनाओं को नियंत्रित करने की आदत बनाऊंगा ताकि मैं आसानी से नकारात्मक ऊर्जा से प्रभावित न हो सकूं जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती है।

115. मैं हानिकारक या अस्वास्थ्यकर रिश्तों या बातचीत में शामिल होने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

116. मैं अपने शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए काम, आराम और पूजा के समय के बीच संतुलन बनाए रखकर अपनी आत्मरक्षा को मजबूत करूंगा।

117. मैं हमेशा जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप के सामने मार्गदर्शन और सुरक्षा के स्रोत के रूप में अपने धर्म की शिक्षाओं को पढ़ने और समझने का आदी हो जाऊंगा।

118. मैं भ्रामक या भ्रामक प्रथाओं में शामिल होने से बचूंगा जो जिन्न या राक्षसों द्वारा हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

119. मैं सूक्ष्म प्राणियों के सभी प्रकार के हस्तक्षेप के सामने सुरक्षा और शक्ति प्राप्त करने के लिए ईमानदारी से प्रार्थना और पूजा के माध्यम से भगवान के साथ अपने बंधन को मजबूत करूंगा।

120. मैं हमेशा खुद को सर्वशक्तिमान ईश्वर के अस्तित्व की याद दिलाऊंगा जो जिन्न या शैतान की गड़बड़ी का सामना करने में सुरक्षा और मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए हमेशा तैयार रहता है।

121. मैं उन गतिविधियों में शामिल होने से बचूंगा जो संदेह या अनिश्चितता को आमंत्रित करती हैं जो जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकती हैं।

122. मैं उन परीक्षणों या परीक्षणों के सामने धैर्य और दृढ़ता का अभ्यास करके अपनी सुरक्षा को मजबूत करूंगा जो जिन्न या शैतान के हस्तक्षेप से रक्षा कर सकते हैं।

0 komentar:

Posting Komentar