राक्षस, राक्षस तथा जादू-टोने के निवारण की ईश्वर से प्रतिज्ञा |









1. ईश्वर की शक्ति से, मैं जिन्न, शैतान, शैतान और जादू के प्रलोभन को अस्वीकार करने की कसम खाता हूँ।

2. मैं ईश्वर की शपथ लेता हूं कि मैं दुष्ट अलौकिक प्राणियों की चालों से अपनी रक्षा करूंगा।

3. ईश्वर के प्रति निष्ठा के साथ, मैं जिन्न और शैतान द्वारा नियोजित सभी प्रकार की बुराई से बचने का वादा करता हूं।

4. मैं अपने हर कदम पर अल्लाह को याद रखने की कसम खाता हूं, ताकि मैं उनके बुरे प्रभाव से बच सकूं।

5. ईश्वर पर भरोसा रखते हुए, मैं मुझ पर लक्षित जादू के सभी प्रयासों के खिलाफ लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।

6. मैं जिन्न, शैतान और जादू की बुराई से बचाव के लिए हमेशा इस्लाम की शिक्षाओं का दृढ़ता से पालन करने की कसम खाता हूं।

7. भगवान की मदद से, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न और शैतान के प्रलोभन और बुरी फुसफुसाहटों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

8. मैं अपने विश्वास को मजबूत करने के लिए दृढ़ हूं ताकि मैं उन आत्माओं के हस्तक्षेप के प्रति संवेदनशील न रहूं जो मुझे गुमराह करना चाहती हैं।

9. अल्लाह के डर से, मैं सभी प्रकार के जादू-टोने और काली प्रथाओं से दूर रहने की कसम खाता हूँ।

10. मैं जिन्न और शैतान के हमलों के खिलाफ बचाव के रूप में, हर दिन कुरान की पवित्र आयतों को पढ़कर सुरक्षा लेने का वादा करता हूं।

11. अपने दिल की ईमानदारी से, मैं खुद को जिन्न और शैतान द्वारा बनाए गए सभी प्रकार के बुरे प्रलोभनों से बचाने की प्रतिज्ञा करता हूं।

12. मैं दुष्ट अलौकिक प्राणियों के हस्तक्षेप से बचने के लिए अपने हर काम में हमेशा अल्लाह का नाम याद रखने का वादा करता हूं।

13. अल्लाह पर पूरा भरोसा करते हुए, मैं कसम खाता हूं कि मैं जादू-टोने में शामिल नहीं होऊंगा या ऐसे जादूगरों के पास नहीं जाऊंगा जो अंधेरे काम करते हैं।

14. मैं हमेशा अपने विश्वास और पवित्रता को मजबूत करने की कसम खाता हूं ताकि यह जिन्न, शैतान और जादू से सभी प्रकार की बुराई के खिलाफ एक मजबूत ढाल बन जाए।

15. मैं वादा करता हूं कि जिन्न और शैतान को अपने दिमाग, दिल और कार्यों पर प्रभाव डालने का मौका नहीं दूंगा।

16. अल्लाह की मदद से, मैं जिन्न और शैतान के सभी प्रकार के प्रलोभनों को अस्वीकार करने की कसम खाता हूं जो मुझे सीधे रास्ते से भटकाना चाहते हैं।

17. मैं पूजा और धिक्कार के माध्यम से अल्लाह के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करके अलौकिक प्राणियों द्वारा दिए गए बुरे प्रलोभनों से खुद को बचाने की शपथ लेता हूं।

18. मैं उन इच्छाओं और जुनूनों का पालन नहीं करने का वादा करता हूं जो जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभावों के प्रवेश का द्वार खोल सकते हैं।

19. ईमानदारी से, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं उन सूक्ष्म प्राणियों के हस्तक्षेप से हमेशा उनकी सुरक्षा की मांग करूंगा जो लुभाना और गुमराह करना चाहते हैं।

20. मैं शपथ लेता हूं कि जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से मदद मांगूंगा।

21. मैं खुद को सभी प्रकार के धार्मिक विचलन और प्रथाओं से दूर रखने की कसम खाता हूं जो इस्लामी शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

22. दृढ़ विश्वास के साथ, मैंने दृढ़ निश्चय किया है कि मैं जिन्नों, शैतानों और जादू के अनुयायियों के झूठे वादों और चालों से प्रलोभित न होऊँगा।

23. मैं वादा करता हूं कि जब भी मुझे जिन्न, शैतान या जादू की मौजूदगी से खतरा महसूस होगा तो मैं सुरक्षा की आयतें (मुअविदज़ातैन) पढ़कर हमेशा अल्लाह की शरण लूंगा।

24. अल्लाह के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को मजबूत करके, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के नकारात्मक प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूं।

25. मैं शपथ लेता हूं कि समस्याओं से निपटने के लिए जिन्नों, शैतानों या ओझाओं से मदद नहीं मांगूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान करने में सक्षम है।

26. मैं वादा करता हूं कि मैं काला जादू नहीं करूंगा या ऐसी जादुई प्रथाएं नहीं सीखूंगा जो मेरे जीवन में जिन्न और शैतान के प्रवेश का द्वार खोल सकती हैं।

27. इस्लाम की शिक्षाओं का पालन करते हुए, मैं ईश्वर से खुद को सभी प्रकार के शिर्क और संदिग्ध कार्यों से दूर रखने की प्रतिज्ञा करता हूं।

28. मैं सभी प्रकार के जिन्न, शैतान और जादू टोने से पैगंबर द्वारा सिखाई गई सुरक्षा प्रार्थनाओं को पढ़कर हमेशा भगवान से सुरक्षा मांगने की कसम खाता हूं।

29. मैं अपने आप को सभी प्रकार की अनैतिकता और पाप से बचाने की शपथ लेता हूं जो मेरे जीवन में जिन्न, शैतान और जादू के हस्तक्षेप का द्वार खोल सकता है।

30. अपने दिल को शुद्ध और ईमानदार रखते हुए, मैं खुद को ऐसे कार्यों में नहीं पड़ने देने का वादा करता हूं जो धार्मिक शिक्षाओं का उल्लंघन करते हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

31. मैं अपने हर कदम पर हमेशा अल्लाह को याद करने की कसम खाता हूं, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बच सकूं जो मुझे भटकाना चाहते हैं।

32. मैं मृत्यु और उसके बाद के जीवन को हमेशा याद रखने की कसम खाता हूं, ताकि मैं इस दुनिया के प्रलोभनों में न पड़ूं जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकता है।

33. अपने दिल की ईमानदारी से, मैं भगवान से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जादू और जिन्न से संबंधित भविष्यवाणियों, भविष्यवक्ताओं या प्रथाओं पर विश्वास नहीं करूंगा।

34. मैं सभी प्रकार के व्यभिचार और अनैतिकता से दूर रहकर हमेशा अपनी पवित्रता बनाए रखने का वादा करता हूं जो जिन्न, शैतान और जादू टोने की बुराई के लिए द्वार खोल सकता है।

35. ईश्वर की पूजा और उसकी आज्ञाकारिता के माध्यम से उसके साथ अपना रिश्ता बनाए रखते हुए, मैं जिन्न, शैतान और जादू की चालों से प्रलोभित न होने की शपथ लेता हूं।

36. मैं काले जादू या धार्मिक शिक्षाओं के विपरीत प्रथाओं के बारे में ज्ञान नहीं लेने की कसम खाता हूं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकता है।

37. मैं वादा करता हूं कि जब भी मुझे जिन्न, शैतान और जादू की बुराई से खतरा महसूस होगा तो मैं हमेशा सुरक्षा प्रार्थनाएं पढ़कर भगवान से सुरक्षा मांगूंगा।

38. अपने दिल को शुद्ध और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को ऐसे पापी कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकते हैं।

39. मैं हमेशा अपने जीवन के मार्गदर्शक के रूप में इस्लामी धर्म की शिक्षाओं का पालन करने की कसम खाता हूं, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बच सकूं।

40. मैं ऐसी धार्मिक प्रथाओं में शामिल नहीं होने की कसम खाता हूं जो इस्लामी शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई का द्वार खोल सकती हैं।

41. ईश्वर में अपने विश्वास को मजबूत करके, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभन और चालों में नहीं पड़ूंगा।

42. मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के बुरे प्रलोभनों का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से उनकी सुरक्षा और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करने की कसम खाता हूं।

43. मैं इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत सभी प्रकार के जादू या काले जादू की प्रथाओं से खुद को बचाने की शपथ लेता हूं।

44. बुरी संगत से दूर रहकर और वातावरण को नकारात्मक प्रभावों से स्वच्छ रखकर मैं वादा करता हूँ कि जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूँगा।

45. मैं हमेशा यह याद रखने की कसम खाता हूं कि अल्लाह सर्वज्ञ और सब कुछ देखने वाला है, ताकि मैं ऐसे छिपे हुए कार्यों को करने के लिए प्रलोभित न होऊं जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

46. ​​मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए अलौकिक प्राणियों से मदद नहीं मांगूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

47. पूजा और पवित्रता के माध्यम से भगवान के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करके, मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभन और चाल से प्रभावित नहीं होने का वादा करता हूं।

48. मैं अपने जीवन की नैतिक और नीतिगत नींव के रूप में हमेशा इस्लामी धर्म की शिक्षाओं का पालन करने का वादा करता हूं, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बच सकूं।

49. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को पापपूर्ण कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकता है।

50. मैं अलौकिक स्रोतों या प्रथाओं से शक्ति नहीं मांगने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

51. मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से ईमानदारी से उनकी सुरक्षा और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करने की कसम खाता हूं।

52. मैं अपने आस-पास की स्वच्छता और सद्भाव को बनाए रखते हुए, जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं देने का वादा करता हूं।

53. मैं ऐसी धार्मिक प्रथाओं में शामिल नहीं होने की शपथ लेता हूं जो इस्लाम की शिक्षाओं के अनुरूप नहीं हैं, जो जिन्नों, शैतानों और जादू टोने की बुराई के लिए द्वार खोल सकती हैं।

54. धिक्कार बढ़ाकर और अल्लाह से माफ़ी मांगकर, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूँ।

55. मैं हमेशा याद रखने का वादा करता हूं कि अल्लाह सभी चीजों पर सर्वशक्तिमान है, ताकि मुझे अलौकिक प्राणियों से मदद मांगने का प्रलोभन न हो जो जिन्न, शैतान और जादू जैसी बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

56. ईश्वर में अपने विश्वास को मजबूत करके, मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभनों और चालों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

57. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए ओझाओं या ज्योतिषियों से मदद नहीं मांगूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

58. बुरी संगत से दूर रहकर और अच्छे नैतिक मूल्यों वाले दोस्तों को चुनकर, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूंगा।

59. मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से ईमानदारी से उनकी सुरक्षा और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करने की कसम खाता हूं।

60. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को ऐसे पापी कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकते हैं।

61. मैं अलौकिक स्रोतों या प्रथाओं से शक्ति नहीं मांगने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

62. धिक्कार, बेरिस्टघफार बढ़ाकर और कुरान पढ़कर, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूं।

63. मैं हमेशा याद रखने का वादा करता हूं कि केवल अल्लाह के पास हर चीज पर पूर्ण शक्ति है, ताकि मुझे अलौकिक प्राणियों से मदद मांगने का प्रलोभन न हो जो जिन्न, शैतान और जादू जैसी बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

64. इस्लाम की शिक्षाओं के बारे में अपना ज्ञान और समझ बढ़ाकर, मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभनों और चालों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

65. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए भविष्यवक्ताओं या ओझाओं पर निर्भर नहीं रहूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

66. बुरी संगत से दूर रहकर और अच्छाई की ओर मार्गदर्शन करने वाले मित्रों को चुनकर, मैं वादा करता हूं कि जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूंगा।

67. मैं अपने हर कदम पर हमेशा भगवान से सुरक्षा और मार्गदर्शन माँगने की कसम खाता हूँ, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी से बच जाऊँ।

68. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को पापपूर्ण कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो कि जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकता है।

69. मैं काले जादू या ऐसी प्रथाओं की तलाश नहीं करने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकती हैं।

70. नेक कामों को बढ़ाकर और ईश्वर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करके, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूँ।

71. मैं उन धार्मिक प्रथाओं में शामिल नहीं होने का वादा करता हूं जो इस्लामी शिक्षाओं के अनुरूप नहीं हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश का द्वार खोल सकती हैं।

72. ईश्वर में अपने विश्वास को मजबूत करके और उसके प्रति अपनी आज्ञाकारिता बनाए रखते हुए, मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभन और चालों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

73. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए अलौकिक प्राणियों से मदद नहीं मांगूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

74. अपने परिवेश को नकारात्मक प्रभावों से बचाकर और उन स्थानों से बचकर जो लाभकारी नहीं हैं, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूंगा।

75. मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से ईमानदारी से उनकी सुरक्षा और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करने की कसम खाता हूं।

76. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को ऐसे पापपूर्ण कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकते हैं।

77. मैं अलौकिक स्रोतों या प्रथाओं से शक्ति नहीं मांगने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

78. धिक्कार, बेरिस्टघफार बढ़ाकर और कुरान पढ़कर, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूं।

79. मैं हमेशा याद रखने का वादा करता हूं कि केवल अल्लाह के पास हर चीज पर पूर्ण शक्ति है, ताकि मुझे अलौकिक प्राणियों से मदद मांगने का प्रलोभन न हो जो जिन्न, शैतान और जादू जैसी बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

80. इस्लाम की शिक्षाओं के बारे में अपना ज्ञान और समझ बढ़ाकर, मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभनों और चालों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

81. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए भविष्यवक्ताओं या ओझाओं पर निर्भर नहीं रहूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

82. बुरी संगत से दूर रहकर और अच्छाई की ओर मार्गदर्शन करने वाले मित्रों को चुनकर, मैं वादा करता हूँ कि जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूँगा।

83. मैं अपने हर कदम पर हमेशा ईश्वर से सुरक्षा और मार्गदर्शन माँगने की कसम खाता हूँ, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी से बच सकूँ।

84. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को पापपूर्ण कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के लिए द्वार खोल सकता है।

85. मैं काले जादू या ऐसी प्रथाओं की तलाश नहीं करने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकती हैं।

87. मैं उन धार्मिक प्रथाओं में शामिल नहीं होने की कसम खाता हूं जो इस्लामी शिक्षाओं के अनुरूप नहीं हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई का द्वार खोल सकती हैं।

88. ईश्वर में अपना विश्वास मजबूत करके और उसके प्रति अपनी आज्ञाकारिता बनाए रखते हुए, मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभन और चालों से प्रभावित नहीं होऊंगा।

89. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए अलौकिक प्राणियों से मदद नहीं मांगूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

90. अपने परिवेश को नकारात्मक प्रभावों से बचाकर और उन स्थानों से बचकर जो लाभकारी नहीं हैं, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूंगा।

91. मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी का सामना करने के लिए हमेशा भगवान से ईमानदारी से उनकी सुरक्षा और मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करने की कसम खाता हूं।

92. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को ऐसे पापी कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो जिन्न, शैतान और जादू टोने की बुराई के लिए द्वार खोल सकते हैं।

93. मैं अलौकिक स्रोतों या प्रथाओं से शक्ति नहीं मांगने की कसम खाता हूं जो इस्लामी धर्म की शिक्षाओं के विपरीत हैं, जो जिन्न, शैतान और जादू की बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

94. धिक्कार, बेरिस्टघफार बढ़ाकर और कुरान पढ़कर, मैं खुद को जिन्न, शैतान और जादू के बुरे प्रभाव से बचाने की कसम खाता हूं।

95. मैं हमेशा याद रखने का वादा करता हूं कि केवल अल्लाह के पास हर चीज पर पूर्ण शक्ति है, ताकि मुझे अलौकिक प्राणियों से मदद लेने का प्रलोभन न हो जो जिन्न, शैतान और जादू जैसी बुराई के प्रवेश के लिए द्वार खोल सकते हैं।

96. इस्लाम की शिक्षाओं के बारे में अपना ज्ञान और समझ बढ़ाकर, मैं कसम खाता हूँ कि मैं जिन्न, शैतान और जादू के प्रलोभनों और चालों से प्रभावित नहीं होऊँगा।

97. मैं शपथ लेता हूं कि मैं जिन समस्याओं का सामना कर रहा हूं उनका समाधान ढूंढने के लिए भविष्यवक्ताओं या ओझाओं पर निर्भर नहीं रहूंगा, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल अल्लाह ही सच्ची मदद प्रदान कर सकता है।

98. बुरी संगत से दूर रहकर और अच्छाई की ओर मार्गदर्शन करने वाले दोस्तों को चुनकर, मैं वादा करता हूं कि मैं जिन्न, शैतान और जादू की बुराई को अपने जीवन में प्रवेश करने का अवसर नहीं दूंगा।

99. मैं अपने हर कदम पर हमेशा भगवान से सुरक्षा और मार्गदर्शन माँगने की कसम खाता हूँ, ताकि मैं जिन्न, शैतान और जादू से आने वाले सभी प्रकार के हस्तक्षेप और बदनामी से बच जाऊँ।

100. अपने दिल को सच्चा और ईमानदार रखते हुए, मैं ईश्वर से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं खुद को ऐसे पापी कार्यों में नहीं पड़ने दूंगा जो बुरे जिन्नों, शैतानों और जादू टोना के प्रवेश का द्वार खोल सकते हैं। इस प्रकार, मैं सभी प्रकार के बुरे जिन्न, शैतान और जादू टोने से दूर रहने के लिए ईश्वर के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करता हूं, साथ ही अपने जीवन में एक मार्गदर्शक के रूप में इस्लाम की शिक्षाओं पर दृढ़ता से कायम रहता हूं।

0 komentar:

Posting Komentar